wife-exchange शहर में चल रहा था पत्नियां एक्सचेंज करना का खेल, पति और देवर गिरफ्तार …. कोर्ट ने दिया ये आदेश …

wife-exchange




wife-exchange शादी के बाद पति और पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। ये रिश्ता कुछ समय का नहीं बल्कि सात जन्मों का हो जाता है। लेकिन एक शहर में पत्नी एक्सचेंज करने का धंधा चल रहा था।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग ( सैक्स के लिए पत्नी की अदला-बदली) का इल्जाम लगाया है. कोर्ट के आदेश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसके पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग ( सैक्स के लिए पत्नी की अदला-बदली) का इल्जाम लगाया है.

Raipur के Ambuja Mall में काम करने वाली लड़की जमकर हो रही वायरल, IPS अफसर Dipanshu Kabra बोले – हो कहीं भी आग लेकिन, आग जलनी चाहिए …

wife-exchange

कोर्ट के आदेश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसके पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. महिला का इल्जाम है कि दिल्ली में उसका पति उसे जबरन वाइफ-स्वैपिंग पार्टियों में ले जाता था और अपने ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. पीड़ित महिला ने मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-प्रथम की अदालत में अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति एक कारोबारी के साथ जबरन ऐसी पार्टियों में उसे ले जाता था.

ससुर बहु सेक्स (sasur bahu sex): बहू-ससुर के बीच टूटी मर्यादा, उस रात की कहानी जान सास के पैरों तले खिसकी जमीन

wife-exchange इंकार करने पर पति करता था पिटाई: पुलिस ने बताया कि महिला की शादी जून 2021 में हुई थी, जिसके बाद वह गुरुग्राम चली गई थी. यह उसकी दूसरी शादी थी. पीड़िता ने बताया कि अगर मैं पत्नियों की अदला-बदली कर यौन संबंध बनाने वाली पार्टियों में जाने से इनकार करती, तो मेरे पति मुझे बुरी तरह पीटते थे और मेरा यौन शोषण करते थे. पीड़िता ने बताया कि 24 अप्रैल को मैंने गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचने की कोशिश की, लेकिन मुझे रास्ते में मेरे पति के भाड़े के गुंडों ने रोक लिया. उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे मुझे जान से मार देंगे.

शहर में चल रहा था पत्नियां एक्सचेंज करना का खेल, पति और देवर गिरफ्तार …. कोर्ट ने दिया ये आदेश

Dhanashree hot dance : सोशल मीडिया में शेयर हुआ Dhanshree Verma का ये हॉट डांस, कातिलाना डांस देख चहल के छूटे पसीने …

पुलिस ने संबंधित धाराओं में दर्ज किया मुकदमा: न्यू-मंडी थाने के थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी ने बताया कि हमने महिला के पति और देवर के खिलाफ दफा 376 (दुष्कर्म), 307 (हत्या की कोशिश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने की सजा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है. यह घटना गुरुग्राम में हुई है, मामले को संबंधित पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा