राहुल गांधी का पब में पार्टी करते Viral हुआ वीडियो, BJP ने साधा निशाना…

राजनीति। कांग्रेस पार्टी इस समय कुछ राज्यों को छोड़कर बाकी जगह अपनी पकड़ बनाने में नाकामयाब हो रही है वहीं लगातार हार से कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं का मनोबल भी टूटा हुआ है। ऐसे में अचानक एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया जब कांग्रेस के आला कमान राहुल गांधी को एक नेपाल के पब में पार्टी करते हुए देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो नेपाल के मशहूर पब LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स का है और जानकारी के मुताबिक महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं। हालांकि, इस वीडियो पर अभी तक कांग्रेस या राहुल की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह वीडियो कब का है, यह भी साफ नहीं हो सका है।

 

उधर, इसे लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

 

 

नेपाल के रहने वाले ने शेयर किया वीडियो

 

वीडियो वायरल करने वाला शख्स काठमांडू का रहने वाला बताया जा रहा है जिसका नाम भूपेन कुंवर है। उसके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी अपने फोन में बिजी हैं। दूसरे वीडियो में वे एक लड़की के साथ खड़े हैं और उनसे कानाफूसी कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.