घर से ऑफिस के लिए निकल रहे हैं तो वापिस लौट जाएं क्योंकि इस कंपनी ने कर दी स्टाफ की छंटनी

एलोन मस्क ने ट्वीट के जरिये बताया कि – ‘जब कंपनी को रोजाना 40 लाख डॉलर का नुकसान हो रहा है, तो हमारे पास कर्मचारियों को हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

बिजनेस। आप बढ़िया सज धज कर घर से ऑफिस के लिए निकल रहे हों, ख्वाब बना रहे हों कि ऑफिस जाएंगे तो ऐसा करेंगे, वैसा करेंगे। आपने टिफिन बॉक्स लिया, मेट्रो पकड़ी लेकिन तभी आपको एक ई मेल आता है और आप उसे पढ़ने के बाद दुखी होकर अपना माथा पकड़ लेते हैं और रोते हए वापिस घर चले जाते हैं।

जी हां ये महज एक कल्पना नहीं बल्कि हकीकत है जो ट्विट्टर कर्मियों के साथ हो रहा है। एलोन मस्क के ट्विटर पर कब्जा करते ही उन्होंने छंटनी शुरु कर दी है। ट्विटर पर अधिग्रहण करने के अगले दिन से ही उच्च अधिकारियों से लेकर छोटे कर्मचारी सभी की छंटनी की जा रही है।

READ MORE : Neha kakkar के गाने में किसी और के साथ रोमांस करती नजर आएंगी चहल की पत्नी Dhanshree Verma, देखें Video

जिन कर्मचारियों को निकालने की तैयारी है, उन्हें बारी-बारी से मेल के जरिये जानकारी दी जाएगी. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कंपनी अस्थाई रूप से अपने कार्यालयों को बंद कर देगी और कर्मचारियों की एंट्री कुछ समय के लिए रोक दी जाएगी. ताकि किसी तरह का हंगामा न हो. कर्मचारियों को उनकी स्थिति के बारे में आज सुबह से ही मेल के जरिये जानकारी मिलनी शुरू हो जाएगी. 

एलोन मस्क ने ट्वीट के जरिये बताया कि – ‘जब कंपनी को रोजाना 40 लाख डॉलर का नुकसान हो रहा है, तो हमारे पास कर्मचारियों को हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जिन्हें भी निकाला गया है, उन्हें 3 महीने का सेवरेंस दिया गया है, जो कि कानूनी तौर पर दिए जाने वाले अमाउंट से 50% ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा