Sasur Bahu Affair: पति के बाहर रहने के बाद ससुर ने बुझाई जवान बहु की प्यास .. मगर एक दिन हो गया ये बड़ा कांड

Sasur Bahu Affair : ससुर और बहु का रिश्ता बेहद ही पवित्र माना जाता है। लेकिन कब इन रिश्तों के ऊपर हवस हावी हो जाती है यह कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पत्नी अपने ही पति लगातार बाहर रहने की वजह से अपेन ससुर से रिश्ता बना बैठती है। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों को पछतावे का एहसास होने लगा।

पत्नी ने पति की कोल्डड्रिंक में मिलाया जहर, प्रॉपर्टी के लिए मारने की कोशिश

अक्सर घर से बाहर रहता था पति

Sasur Bahu Affair पति अक्सर अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर रहा करता था। पत्नी घर में अकेले रहती थी। वही यह भी पता चलता है कि पति अपनी पत्नी को ज्यादा समय भी नहीं देता था। अकेलापन महिला को खलने लगा। उसका रिश्ता अचानक अपने ससुर के साथ बन गया। 36 साल की इस महिला और उसके सौतेले ससुर एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे।

ससुर के इस हालत में सेक्स करते पकड़ी गई बहु, देखें फिर क्या हुआ…

Sasur Bahu Affair

महिला घर में अकेली रहती थी। पति काम के सिलसिले में 15 से 20 दिन हर महीने बाहर रहते थे। सास विधवा होने के बाद कम उम्र के पुरुष से शादी कर दूसरे शहर में रहती थी। एक दिन अचानक सौतेली ससुर किसी काम की वजह से शहर आए और घर आ गए। बहू के साथ उनकी काफी लंबी बातचीत हुई। इसी दौरान एक दूसरे की नज़दीकियां बढ़ी और दोनो मर्यादा की सभी हद पार करते हुए ससुर और बहू एक हो गए।

Rape News: शादीशुदा युवती के साथ दो दिनों तक किया रेप, बहला फुसला कर खाली मकान ले गया और फिर बांधकर…

यह सिलसिला काफी दिनों तक चला। फिर अचानक सौतेले ससुर का फोन आया कि वह आप कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। सौतेले ससुर का कहना था कि हम लोगों ने जो किया वह गलत है। हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। यही पछतावा महिला के मन में भी होने लगा। अब दोनों अलग-अलग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा