गौर से पहचान लीजिए ये चेहरे क्योंकि इस पर रायपुर पुलिस आपको देने जा रही 20 हजार रुपए

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने 20 हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है. ये ईनाम की घोषणा एससी/एसटी एक्ट के तहत दर्ज मामले में फरार आरोपी की सूचना/गिरफ्तारी करने वाले व्यक्ति को दी जाएगी.

रायपुर एसएसपी द्वारा जारी आदेश के मुताबिक थाना माना कैम्प जिला रायपुर के अपराध क. 98/2022 धारा 306.34 भादवि तथा 3(2)v (क) एससी/एसटी एक्ट के तहत उक्त प्रकरण में फरार आरोपियों (01) जगमीर सिंह गरचा (02) आकाशदीप गिल साकिनान सिविल लाईन जिला रायपुर छग एवं (03) गंगाराम साहू साकिन अज्ञात जो दिनांक 27/04/2022 को उपरोक्त अपराध घटित कर फरार है.

अपराध कायमी पश्चात् आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु सार्थक प्रयास किये गये हैं जो अभी तक पता नहीं चला है. प्रकरण में फरार आरोपीगण स्वयं को पुलिस से बचाने के लिये अपने आप को छिपाए हुए है. फरार आरोपियों द्वारा भविष्य में भी गंभीर किस्म का अपराध कारित किया जा सकता है. ऐसे आरोपियों का स्वच्छंद विचरण करना समाज के लिए घातक है.

यही कारण है कि रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस रेग्युलेशन के पैरा 80-ए में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए ये घोषणा की है. ये है आरोपियों की तस्वीरें

 

 

 

आकाशदीप गिल
आकाशदीप गिल

 

गंगाराम साहू
गंगाराम साहू
जगमीर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.