raju shrivastav latest news: राजू श्रीवास्तव की बेटी हुई भावुक, बोली – पापा आँखें खोलो, अब कब तक…

raju shrivastav latest news

न्यूज़ डेस्क। raju shrivastav latest news : पूरी दुनिया को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (raju shrivastav) की हालत देखकर आज उनके फैंस काफी दुखी हैं। सभी रोज उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी हालत में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिलता है। जब खबर मिलती है कि राजू अब वेंटिलेटर से बाहर आ गए हैं तो लोग खुश हो जाते हैं लेकिन जैसे ही खबर मिलती है कि वापस उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया हैं फैंस फिर मायूस हो जाते हैं।

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

raju shrivastav latest news : लगातार पिछले 27 दिनों से यही स्थिति बनी हुई है। बताया जा रहा है पापा की इस हालत को देखकर राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कहा – पापा अबआँखें खोलो, कब तक ऐसे लेटे रहोगे।

raju shrivastav latest news: बता दें 10 अगस्त को एक होटल में जिम करते वक्त राजू को हार्ट अटैक आ गया था जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा