madura united vs psm makassar : मदुरा यूनाइटेड बनाम पीएसएम मकासर पहले दौर का स्कोर 0-2, बर्नार्डो को पीला कार्ड दिया गया है

madura united vs psm makassar

madura united vs psm makassar : PSM मकासर लीग 1 2022/2023 के मैचडे 32 के पहले दौर में मेजबान मदुरा यूनाइटेड पर 0-2 की बढ़त बनाए हुए है। उस मैच में, पीएसएम कोच बर्नार्डो तवारेस को हाफटाइम से पहले रेफरी से पीला कार्ड मिला था।

मदुरा यूनाइटेड और पीएसएम मकास्सर के बीच मैच गेलोरा मदुरा रातू पामेलिंगन स्टेडियम, पामेकासन, शुक्रवार (31/3/2023) में हुआ। किक-ऑफ 21.30 WITA पर शुरू होता है।

madura united vs psm makassar

पहले हाफ की शुरुआत में मैच की तीव्रता तुरंत अधिक थी। मदुरा ने पीएसएम खिलाड़ियों को स्वतंत्र रूप से घूमने के लिए जगह नहीं दी।

गुड्डू से शादी करना चाहती थी युवती, घर वालों ने कहीं और ही करवा दिए फेरे … नई नवेली दुल्हन कोतवाली पहुंचकर बोली – अब हम दो शादी करेंगे …

PSM मकास्सर ने 4 वें मिनट में Yance Sayuri की कार्रवाई के माध्यम से तेजी से बढ़त बना ली, जिसने वार किया और विल्जन प्लुइम की ओर एक क्रॉस भेजने में सफल रहा। जुकू स्पेल के लाभ के लिए स्कोर 0-1 में बदल गया।

madura united vs psm makassar

इस लक्ष्य का जवाब देते हुए, मदुरा यूनाइटेड ने तुरंत PSM के बचाव पर दबाव डाला। हालांकि, युरान फर्नांडीस द्वारा संरक्षित PSM की ठोस बैक लाइन ने अल्बर्टो गोंकाल्वेस के लिए मुश्किल खड़ी कर दी।

पीएसएम दूर हो रहा है, पीएसएम 10वें मिनट में लक्ष्यों की संख्या में जोड़ता है। विल्जन प्लुइम और यैंस सयुरी के बीच सहयोग के परिणामस्वरूप जुकू एजा का दूसरा गोल हुआ। येंस सायुरी की कॉर्नर किक से शुरुआत करते हुए कप्तान जुकू एजा ने हेडर से रेंडी ऑस्करी के गोल को तोड़ने में कामयाबी हासिल की।

पैरों में झुनझुनी या दर्द है तो ह है तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी …

11वें मिनट में प्रवेश कर मदुरा यूनाइटेड को पहला मौका मिला। एस्टेबन विजकार्रा, जिन्होंने एक क्रॉस भेजा, लुलिन्हा को अच्छी तरह से नेतृत्व करने में कामयाब रहे। हालाँकि, लुलिन्हा की वॉली अभी भी क्रॉसबार से टकराई।

मदुरा यूनाइटेड ने फिर लक्ष्य की धमकी दी। दो मौके तुरंत मिले। पहले ह्यूगो गोम्स का शक्तिशाली शॉट, फिर अल्बर्टो गोंसाल्वेस का हेडर। हालांकि, रेजा आर्य ने पीएसएम गोल के तहत शानदार प्रदर्शन किया।

madura united vs psm makassar

दबाव में होने के बावजूद, PSM अभी भी कई अवसर सृजित करने में सक्षम था। 20वें मिनट में एवर्टन के स्ट्राइकर नैसिमेंटो को पीएसएम के गोल में जोड़ने का मौका मिला। हालाँकि, उनका शॉट बहुत धीमा था इसलिए इसे मदुरा यूनाइटेड के गोलकीपर ने आसानी से हासिल कर लिया।

PSM की कड़ी रक्षा ने मदुरा यूनाइटेड की अग्रिम पंक्ति के लिए अवसर पैदा करना मुश्किल बना दिया। वास्तव में, सपे केरब द्वारा किए गए हमले हमेशा पीएसएम मिडफ़ील्ड क्षेत्र में बाधित होते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा