पति की शराब छुड़ाने गई पत्नी तांत्रिक संग हुई फरार, एक साल पहले हुई थी शादी, पत्नी के गम में और ज्यादा पीने लगा शराब

pati ki sharab ki aadat se pareshan patni farzi tantrik ke sath farar ho gayi

pati ki sharab ki aadat se pareshan patni farzi tantrik ke sath farar ho gayi : उत्तराखंड के हरिद्वार के पति की शराब की अदात से परेशान पत्नी फर्जी तांत्रिक के साथ फरार हो गई। पत्नी कुछ समय पहले तांत्रिक के पास पति की शराब छुडाने गई थी जहां दोनों में प्रेम पनप गया और पत्नी अपने पति को छोडकर तांत्रिक के साथ चली गई।

READ MORE : Ration Card check : राशन कार्ड की नई लिस्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना नाम

वहीं पति भी पत्नी के जाने के बाद और ज्यादा शराब पीने लग गया है। घटना हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र की बताई जा रही है। सौतन से छुटाकारा, बचपन की गलतियों, विदेश जाने में बाधा और मनचाहा प्यार जैसे दावे करने वाले फर्जी तांत्रिक और बाबाओं की दुकानें हरिद्वार में आजकल बहुत चल रही है। ये बाबा लोगों को अपनी जालसाजी का शिकार बना रहे हैं।

READ MORE : Omaxe Heights Society : रात को पति संग जमकर छलकाए जाम, सुबह मिली लाश, पढ़ें पूरी खबर

ताजा मामला सिडकुल का है जहां एक पत्नी अपने पति की शराब छुडाने के लिए अपने पति को तांत्रिक के पास ले गई। तांत्रिक शराब तो नहीं छुडा पाया लेकिन पत्नी पर डोरे डालने शुरू कर दिए और पत्नी को पति से ही छुड़ा दिया। धीरे धीरे पत्नी के नजदीक आकर वो पत्नी को लेकर ही फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों पति पत्नी मूलरूप ये यूपी के बिजनौर के रहने वाले हैं और पति सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था और दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

READ MORE : आज के आधुनिक युग में भी घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाता है बालक ललित कुमार कड़ोपे

और पत्नी अपने पति की शराब की आदत से परेशान थी। वहीं बताया जा रहा है कि फर्जी तांत्रिक भी यूपी का ही रहने वाला है। हालांकि इस मामले में अभी तक पति की ओर से सिडकुल पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं सिडकुल पुलिस तहरीर आने पर मुकदमा और जांच करने की बात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा