OMG ! शादी कर संतान पैदा न करने वाले बेटे-बहु पर माता-पिता ने किया केस, मांगे 5 करोड़ रुपए

शादी कर संतान सुख भोगने का सपना हर मां बाप और उसे गोद में खिलाने का सपना हर दादा दादी, नाना नानी का होता है लेकिन आज कल के लाइफस्टाइल में या तो हर कोई शादी करने से कतरा रहा है या अगर शादी कर ली है तो संतान पैदा करने से बच रहे हैं। लेकिन ऐसा करना एक दंपत्ति को भारी पड़ गया। दरअसल संतान पैदा न करने पर व्यक्ति के माता पिता ने अपने बेटे और बहू पर कोर्ट में केस कर दिया और उस पर खर्च किए 5 करोड़ रुपए वापिस मांगें।

 

इसको कौन पढ़ेगा : Breaking : लड़की की कार के टक्कर से फ्लाईओवर के नीचे गिरा युवक, मौत, लड़की बोली – im sorry

हरिद्वार की तृतीय एसीजे एसडी कोर्ट में दायर किए गए वाद में वादियों ने बेटे के लालन-पालन और उसकी शिक्षा में खर्च हुए करीब 5 करोड़ रुपये वापस मांगे हैं।

 

ये भी पढ़ लिया करो : गौर से पहचान लीजिए ये चेहरे क्योंकि इस पर रायपुर पुलिस आपको देने जा रही 20 हजार रुपए

 

 

बुजुर्ग दंपति के वकील अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संजीव रंजन प्रसाद बीएचईएल में अधिकारी पद पर कार्यरत थे. रिटायरमेंट के बाद वे अपनी पत्नी साधना प्रसाद के साथ एक हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं. दंपति ने अपने इकलौते बेटे श्रेय सागर की शादी साल 2016 में नोएडा की शुभांगी सिन्हा से की थी. श्रेय सागर पायलट है, जबकि उसकी पत्नी शुभांगी भी नोएडा में जॉब करती हैं।

 

और ये : जिस बीवी की हत्या के जुर्म में पांच साल जेल में रहा पूरा परिवार वो मिली अपनी प्रेमी की बाहों में, जानें क्या है ये अजीब मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published.