बीजेपी सांसदों को नींद से जगाने का प्रयास : प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में यात्री बैग लेकर रायपुर संसद सुनील सोनी का घेराव करने पहुंचे NSUI कार्यकर्ता

 

रायपुर। देश भर में रेलवे ने अगले 20 दिनों तक करीब 1100 ट्रेनें रद्द करने का फैसला लिया है इसमें मेल एक्सप्रेस और पैसेंजर दोनो ट्रेनें शामिल किया गया है। एक्सप्रेस ट्रेनों की 500 ट्रिप, जबकि पैसेंजर ट्रेनों की 580 ट्रिप्स रद्द की गई हैं। इससे यात्री समेत व्यापारी वर्ग भी परेशान है । छत्तीसगढ़ की लगभग 30 ट्रेनें रद्द कर दी गई है । केंद्र सरकार की कुव्यवस्था और कुप्रबंधन का नतीजा है कि आज देश भर के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । NSUI के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में यात्री बैग लेकर रायपुर संसद सुनील सोनी को पूर्व में नगाड़े के साथ जगाने का प्रयाश किया था फिर उसके बाद आज उनके निवास का घेराव किया गया ।

प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ के तमाम संसद अपने एसी वाले कमरों में सोए हुए हैं, भीषण गर्मी में यात्री परेशान हो रहे हैं पर वो अपने कमरों से बाहर निकल कर केंद्र सरकार तक छत्तीसगढ़ की जनता का यहां के यात्रियों की बात नहीं पहुंचा पा रहे हैं ।

 

 

आज हम रायपुर संसद सुनील सोनी के घर के सामने आए हैं और कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें उनकी गहरी नींद से जगा सके ताकि वह छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज रायपुर की जनता की आवाज केंद्र सरकार तक पहुंचाए पूरे विश्विद्यालय में परीक्षा चल रही है लाखों छात्र रोज पेपर देने लोकल ट्रेन से आते है लेकिन ट्रेन बंद होने से छात्र उत्तरपुस्तिका देने में आने में लेट हो जा रहे है जिसके कारण बहुत से छात्रों का पेपर छूट जा रहा है और रोजमर्रा का काम करने वाले गांवो से आने वाले लोगो को परेशानी हो रही है यात्रियों का दैनिक जीवन रूक सा गया है ।

 

 

इस घेराव में मुख्य रूप से प्रदेस महासचिव हेमंत पाल,बब्बी सोनकर, निखिल वंजारी,मेहताब हुसैन,अंकित शर्मा,अभिनव शर्मा,देव निर्मलकर, शेख इमरान,प्रवीण सरोज,कृष्णा सोनी,वैभव ठाकुर,आलोक सिंह,अंकुर वर्मा गावेस,विकास, दिव्यांश,सेवा आदि उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.