Neha kakkar के गाने में किसी और के साथ रोमांस करती नजर आएंगी चहल की पत्नी Dhanshree Verma, देखें Video

Neha Kakkar net worth
Neha Kakkar net worth
Neha Kakkar net worth

मनोरंजन।Neha Kakkar net worth : बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर Neha kakkar को आज कौन नहीं जानता। कुंडी मत खड़काओ राजा सीधा अंदर आओ राजा जैसे कई हिट सांग्स देने वाली नेहा कक्कड़ एक बार फिर अपने एल्बम से धमाल मचाने आ रही है।

READ MORE : CG Viral Video : नशा मुक्ति कार्यक्रम में गए शिक्षा मंत्री ने दारु पीने के तरीके की दी शिक्षा, बोले – एक बार में गट गट न मारें

neha kakkar new song : उनके इस वीडियो एल्बम में और कोई नहीं बल्कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की धर्मपत्नी Dhanshree Verma नजर आएंगी। इस गाने में वो किसी और के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

READ MORE : पति के सामने ही दूध वाले के साथ सेक्स कर रही थी महिला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

गाना ओ सजना (O Sajna) रिलीज हो गया है और इसमें धनश्री वर्मा के साथ एक्टर प्रियंक शर्मा भी है। गाने में प्रियंक, धनश्री के साथ रोमांस करते दिख रहे है। सॉन्ग में दोनों कमाल के डांस मूव्स करते दिख रहे है। पिंक स्टाइलिश आउटफिट में धनाश्री काफी खूबसूरत दिख रही है।

READ MORE : भोजपुरी एक्ट्रेस प्रयंका का गाना भरतार करे मालिश कर रहा ट्रेंड, एक्ट्रेस ने जमकर दिए बोल्ड सीन्स

धनश्री वर्मा की बात करें तो धनश्री कमाल की डांसर हैं और युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं। हाल ही में दोनों के बीच रिश्तों में अनबन की खबर फैली थी। हालाँकि दोनों ने इसे नकारा तो नहीं लेकिन इस बात पर किसी तरह का कोई जवाब भी नहीं दिया है। युजवेंद्र चहल ने उनकी पत्नी धनश्री की हाल ही में सर्जरी पर एक प्यारा मैसेज दिया था और लिखा था जल्दी ठीक हो जाओ। बता दें धनश्री का नाम श्रेयस अय्यर के साथ भी काफी जोड़ा जा रहा था।

अगर नेहा कक्कड़ की बात करें तो उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से शादी की है जो पंजाबी संगीत उद्योग से जुड़े एक पंजाबी गायक और गीतकार हैं। उनका जन्म 01 दिसंबर 1994 को एक सिख परिवार में हुआ था और उनका जन्मस्थान पटियाला, पंजाब, भारत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा