Dhanashree hot dance : सोशल मीडिया में शेयर हुआ Dhanshree Verma का ये हॉट डांस, कातिलाना डांस देख चहल के छूटे पसीने …

dhanashree-hot-dance

मनोरंजन। Dhanashree hot dance बीते कुछ समय से क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा (Dhanashree verma) के बीच तलाक की अफवाहें काफी चर्चित हुई थी। इस अफवाह की वजह से सभी को यही लगने लगा था कि दोनों के बीच अनबन हैं और दोनों का तलाक हो जाएगा। हालांकि धनश्री और चहल के एक रील (Reels) ने इन अफवाहों को नकार दिया है।

READ MORE : CGPSC Mains Result out : सीजीपीएससी मुख्य मुख्य परीक्षा में पास ये 509 अभ्यर्थी दिलाएंगे इंटरव्यू…

Dhanashree hot dance : इस बीच धनश्री का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वे जैकलीन फर्नांडीज के गाने पर जमकर अपना कातिलाना डांस दिखा रही हैं। इस गाने में धनश्री के साथ एक और डांसर है और दोनों मिलकर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। दोनों ने जैकलीन के आ जरा करीब से गाने पर अपना जलवा दिखाया है। बता दें ये गाना फिल्म मर्डर 2 का है जिसमे इमरान हाशमी के लिए जैकलीन अपना कातिलाना डांस दिखाकर इमरान हाशमी को लुभाती हैं।

READ MORE : पंप ने बोतल में पेट्रोल न देने का लगाया बोर्ड, इस लड़के ने अपनाया नायाब तरीका और सायकिल में भरवा लिया पेट्रोल, देखें Video

Dhanashree hot dance : हालांकि ये गाना काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया में इसे जमकर देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। बता दें धनश्री ने अपने सोशल मीडिया में चहल का सरनेम हटा दिया था जिसके बाद दोनों के बीच तलाक की खबर उड़ने लगी थी। हालांकि दोनों ने अब तक इसके बारे में कुछ कहा तो नहीं है लेकिन दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS पत्नी के खिलाफ कराई एफआईआर स्त्री की इस चीज पर मरते है पुरुष… 200 पार जाएगा यह शेयर, मालामाल हो सकते हैं आप ब्रह्मांड का बर्फीला चंद्रमा मिल गया, सतह में छिपा है विशालकाय महासागर खाटू श्याम बाबा की कहानी… इस वजह से Shri Khatu Shyam Baba ji को कहते हैं हारे का सहारा